Tuesday, August 28, 2012

जानबूझ कर नहीं तोड़ा , टूट गया करीना से रिकार्ड !

   करीना कपूर ने एक रिकार्ड और तोड़ दिया।
   पिछले सौ सालों में ऐसा कभी नहीं हुआ कि  दो भाई, दो बहनें, या एक जोड़ा बहन भाई फिल्मों में आये हों, और ...छोटा या बाद में आने वाला पूर्व-वर्ती से बाज़ी  मार ले गया हो।
   राज कपूर के बाद जब शम्मी कपूर आये, तो वे उनसे इक्कीस नहीं, उन्नीस ही बन कर रहे। यही शशि कपूर ने किया, वे शम्मी से आगे कभी नहीं गए। संजना कपूर को कुणाल या करण  ने कभी पीछे नहीं छोड़ा।राजीव ने रणधीर  की सीमा नहीं लांघी।यह केवल इसी परिवार की बात नहीं है।
   बॉबी देओल सनी देओल से आगे नहीं गए। संजय कपूर ने अनिल कपूर की चादर छोटी नहीं सिद्ध की। तनूजा ने नूतन की बराबरी नहीं की। बबिता साधना से आगे नहीं निकलीं। देबू मुखर्जी जोय मुखर्जी को नहीं लांघ सके। रूपेश ने मुमताज़ और अतुल ने रति अग्निहोत्री से बड़ा नाम नहीं किया।रंधावा दारा सिंह से ऊपर नहीं निकले। सोहा अली  सैफ से आगे नहीं हैं। तेजस्विनी पद्मिनी कोल्हापुरे से ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो सकीं। सिंपल कपाडिया ने डिम्पल वाली ऊंचाई नहीं छुई।विजेयता पंडित ने सुलक्षणा पंडित से ज्यादा नाम नहीं किया।
   करिश्मा बेहतरीन स्टार रहीं, इसमें कोई शक नहीं, लेकिन करीना को यह श्रेय देने में किसी को ऐतराज़ नहीं होना चाहिए, कि  यह रिकार्ड उनके नाम हो गया है।      

2 comments:

  1. :)

    सही में करीना ने जान बूझकर रिकार्ड नही तोड़ा,बस टूट गया |एमे उनका कउनो गलती ना हैं |

    ReplyDelete
    Replies
    1. galti to nahi hai,par karishma badi hai,daant laga degi.

      Delete

सेज गगन में चाँद की [24]

कुछ झिझकती सकुचाती धरा कोठरी में दबे पाँव घूम कर यहाँ-वहां रखे सामान को देखने लगी। उसकी नज़र सोते हुए नीलाम्बर पर ठहर नहीं पा रही थी। उसके ...

Lokpriy ...